क्या आप जानते हैं, IAS Topper टीना डाबी के एक्स हसबैंड Athar Amir khan भी करने वाले हैं शादी, ब्रेन और ब्यूटी में नंबर वन हैं अतहर की फियॉन्सी

Surya prakash
0

 क्या आप जानते हैं, IAS Topper टीना डाबी के एक्स हसबैंड Athar Amir khan भी करने वाले हैं शादी, ब्रेन और ब्यूटी में नंबर वन हैं अतहर की फियॉन्सी


एएस टॉपर टीना डाबी के एक्स हसबैंड आईएएस अतहर आमिर खान भी जल्द ही दूसरी शादी रचाने जा रहे हैं. इस लेख में जानिए कौन है उनकी होने वाली बीवी.


खास बातें...

1.जर्मनी और यूके से कर चुकी हैं पढ़ाई.
2.फैशन में है खासा दिलचस्पी.
3.श्रीनगर की रहने वाली महरीन पेशे से हैं डॉक्टर

Athar Amir khan Second marriage

दोस्तो हम आपको बता दें कि अभी हाल ही में आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) की दूसरी शादी सुर्खियों में रही. अब खबरें ये भी आ रही हैं कि टीना के एक्स हसबैंड अतहर आमिर खान भी फिर से शादी रचाने वाले हैं. इस बार आईएएस अतहर की श्रीनगर की रहने वाली डॉक्टर महरीन (Dr. Mahreen) बीवी बनने जा रही हैं. आपको बता दें कि यह जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक फोटो शेयर करके दी है. फेसबुक पर पोस्ट साझा करते हुए दोनों ने यह भी बताया कि उनकी सगाई हो चुकी है. तो चलिए जानते हैं डॉ. महरीन के बारे में कुछ बातें. 

कौन हैं महरीन काजी | Who is Mehreen Qazi 

श्रीनगर की रहने वाली डॉक्टर महरीन पेशे से डॉक्टर हैं. इसके अलावा उन्हें क्या पसंद और उन्होंने कहां से पढ़ाई की है जानिए एक-एक करके लेख में आगे. 

महरीन की पढ़ाई-लिखाई की बात करें तो उन्होंने मेडिसीन में एमडी किया हुआ है. डॉ. महरीन काजी दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी के अलावा यूके और जर्मनी से पढ़ाई हायर स्टडी की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महरीन श्रीनगर के लाल बजार की रहने वाली हैं. वह काफी समय से अतहर आमिर को डेट कर रहीं थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महरीन वर्तमान में राजधानी दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में वर्किंग हैं. मेडिकल क्षेत्र से जुड़े होने के अलावा महरीन फैशन उद्योग में भी काफी सक्रिय हैं।

उन्हें फैशन और स्टाइल में खासा दिलचस्पी जो उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. आपको बता दें कि महरीन के इंस्टा पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. डॉक्टर कॉजी महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देने का भी काम करती हैं.

पिछली शादी 

अब बात कर लेते हैं अतहर के पिछले रिश्ते की. कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले अतहर आमिर खान ने आईएएस टीना डाबी से 2018 में शादी की थी. लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और 2021 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए.










Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
एक टिप्पणी भेजें (0)
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !