Siddhu Moose wala की मौत का सच जैसा की सब जानते है की siddhu Moose wala पंजाब के बहुत अच्छे सिंगरो में से एक थे । पर उनकी हुईं अचानक मौत से आज पूरा पंजाब सदमे में है।

Surya prakash
0

 Sidhu Moose wala ( सिद्धू मूसे वाला )

दोस्तो जैसा की आप जानते है की अभी हाल ही में सिद्धू मूसे वाला sidhu Moose wala की अक्समक मौत से पूरे पंजाब में सन्नाटा पसरा हुआ है । आपको बता दें कि sidhu Moose wala पंजाब के एक बहुत मशहूर सिंगर , और रैपर थे । Sidhu Moose wala 
अपने जोश भर देने वाले गानों के लिए जाने जाते थे । 

Siddhu moose wala

Siddhu Moose wala का जन्म 11 जून 1993 को  पंजाब में हुआ था । इनका नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था ,बाद में इन्हें siddhu Moose wala के नाम से जाना जाने लगा। Siddhu Moose wala पंजाबी सिनेमा से जुड़े एक राजनेता थे।  Siddhu moose wala की माता जी का नाम  चरन कौर और पिता जी का नाम बलकौर सिंह है। Siddhu moose wala का जन्म एक सिख परिवार में हुआ था ।

बलकौर सिंह

चरन कौर

शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ siddhu Moose wala अपनी जादुई आवाज के चलते हिंदुस्तान के लाखो दिलों पर राज करते थे । पर उनकी यह तरक्की उनके दुश्मनों से देखी नही गई और siddhu Moose wala की 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उस समय वह अपने मासी के घर उनसे मिलने के लिए जा रहे थे ।

Siddhu Moose wala की मौत का सच

जैसा की सब जानते है की siddhu Moose wala पंजाब के बहुत अच्छे सिंगरो में से एक थे । पर उनकी हुईं अचानक मौत से आज पूरा पंजाब सदमे में है। Siddh Moose wala के सभी फंस का दिल टूट गया की वह अपने फेवरेट सिंगर को फिर कभी सुन नही पाएंगे । Siddhu Moose wala की सुरक्षा को अभी हटाए 2 दिन भी नही हुए थे की उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। 



Siddhu moose wala की मौत को लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप से जोड़कर देखा जा रहा है हालांकि इसमें अब कितनी सच्चाई है किसी को नी पता । Siddhu moose wala की मौत के अगले दिन सोशल मीडिया पर एक पोस्ट आता है जिसमे लिखा होता है की ,आपको  बता दे की यह पोस्ट गोल्डी बरार के नाम से लिखा गया था जिसमे उसने लिखा था की आज हमने अपने भाई की मौत का बदला ले लिया है। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पंजाब पुलिस siddhu Moose wala के कातिलों को तलाश कर रही है । 



Siddhu moose wala का The Last ride और 295 गानों से siddhu Moose wala की मौत का  कनेक्शन....

इन दिनों सोशल मीडिया पर siddhu Moose wala का एक सॉन्ग जिसका नाम है, The last ride बहुत ट्रेंड कर रहा है ।
यह गाना इसलिए भी इतना ट्रेंड कर रहा है क्योंकि इसमें siddhu Moose wala ने अपनी मौत का जिक्र किया है गाने के बोल है 
"" उठेगा जवानी में जनाजा "" ।

अब siddhu Moose wala के फैंस उनके इस गाने को उनकी मौत से जोड़ कर देख रहे है । शायद उनके गाने के यह बोल सच ही हो गए और महज 28 साल की उम्र में siddhu Moose wala इस दुनिया को अलविदा कह गए । 
 

इंजिनियरिंग के छात्र भी थे siddhu Moose wala..

Siddhu moose wala बीते कुछ ही सालों में पूरी दुनिया में मशहूर हो गए। लेकिन क्या आप लोग ये जानते हैं की siddhu moose wala एक इंजरनायरिंग के छात्र भी थे उन्होंने अपनी इंजीनियरिंग  गुरु नानक इंजिनियरिंग कॉलेज से कि थी। Siddhu moose wala ने 2016 में इलेक्ट्रिकल इंजिनियरिंग में स्नातक किया था । फिर इंजिनियरिंग करने के बाद वह अपने आगे की पढ़ाई के लिए कनाडा चलाए गए । 











एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
एक टिप्पणी भेजें (0)
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !